Delhi Metro Viral Video: एक समय था, जब दिल्ली मेट्रो को उसकी भीड़ और उसमें मिलने वाली सुविधाओं की वजह से जाना जाता था लेकिन हाल फिलहाल में दिल्ली मेट्रो की लगातार फजीहत हो रही है. जी हां, कभी दिल्ली मेट्रो में किसी बिकिनी गर्ल का वीडियो वायरल हो रहा है तो कभी टॉवल बॉय का. कभी लोग यहां पर रोमांस करते नजर आते हैं तो कभी झगड़ा. इसके चलते दिल्ली मेट्रो का नाम लगातार खराब हो रहा है. इस तरह की घटनाओं पर रोक लगाने के लिए दिल्ली मेट्रो पर कार्रवाई का दबाव भी बढ़ रहा है लेकिन इसी बीच दिल्ली मेट्रो का एक और ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आप गुस्से से तमतमा उठेंगे.

वीडियो बेहद ही शर्मसार करने वाला है. इस वीडियो में एक कपल खुलेआम दिल्ली मेट्रो की फर्श पर लेट कर रोमांस करता नजर आ रहा है और एक-दूसरे को किस कर रहा है. हैरानी की बात तो यह है कि सोशल मीडिया पर दिल्ली मेट्रो से जुड़े ऐसे-ऐसे वीडियो देखने को मिल रहे हैं, जिनके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता है. कई लोगों का तो यह भी कहना है कि दिल्ली मेट्रो आजकल अजीबोगरीब हरकतों और सोशल मीडिया के वीडियोज का अड्डा बन गई है.

दिल्ली मेट्रो की बिकिनी गर्ल, टॉवेल ब्वॉय के अलावा कुछ समय पहले ही चलती मेट्रो में खुलेआम मास्टरबेट करते हुए शख्स का एक वीडियो सामने आया था, जिसके चलते लोगों का गुस्सा भड़क उठा था हालांकि उस शख्स की छानबीन की ही जा रही थी कि अब इस नए कपल ने सुर्खियां बटोरना शुरू कर दिया है. पब्लिक प्लेस पर एक-दूसरे को बाहों में जकड़े रोमांस की हदों को पार करते हुए Kiss करने का वीडियो वहां मौजूद लोगों ने अपने फोन में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

 

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक नया नवेला जोड़ा मेट्रो की फर्श पर आराम से बैठा हुआ है. उसमें से लड़की उस लड़के की गोद में लेटी हुई है. लड़के को ना जाने प्यार का कौन सा कीड़ा काटता है कि वह खुलेआम बार-बार उस लड़की को Kiss कर रहा है. कपल की इन हरकतों को सामने बैठे एक यात्री ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. मेट्रो की फर्श पर लेट कर लड़की को Kiss करते लड़के का यह वीडियो सोशल मीडिया पर सनसनी मचा रहा है. लोगों का कहना है कि आजकल दिल्ली मेट्रो लोगों की अय्याशी का अड्डा बन गई है, यहां पर लोगों को ना तो शर्म बची है और ना ही किसी का डर.

दिल्ली मेट्रो में खुलेआम लड़की को लिटा कर Kiss करते इस लड़के का वीडियो देखकर लोगों का गुस्सा भड़क उठा है. लोगों का कहना है कि लोग अपने बच्चों को न जाने कैसे संस्कार देते हैं? कई लोगों ने तो वीडियो के मजे लेते हुए लिखा कि लड़की साथ बीमार हो गई और लड़का उसे सीपीआर दे रहा होगा. एक अन्य शख्स ने सोशल मीडिया पर मजेदार कमेंट करते हुए लिखा है कि ऐसे मनमोहक हृदय को सुख देने वाले दृश्य विदेश में भी नहीं देखने को मिलते हैं. तो कई लोगों ने डीएमआरसी से भी सवाल पूछे कि ऐसे लोगों पर कार्यवाही क्यों नहीं की जा रही है? बता दें कि सोशल मीडिया पर यह वीडियो आग की तरह वायरल हो रहा है और इसे लाखों व्यूज भी उस मिल चुके हैं. इस वीडियो को डॉक्टर लाडला नाम के टि्वटर हैंडल से शेयर किया गया है.

Advertisement