Salman Khan Lawrence Bishnoi विवाद के बीच वायरल हुआ Vivek Oberoi का वीडियो, लोगों ने कहा-‘ये तो बदला ले रहा’

Vivek Oberoi Video: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों काफी परेशानियों से जूझ रहे हैं। उनके दोस्त बाबा सिद्दीकी के मर्डर के बाद सलमान की सुरक्षा और बढ़ा दी गई है। लॉरेंस बिश्नोई से धमकी मिलने के बाद एक्टर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है और इस बीच विवेक ओबेरॉय का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है।

Vivek Oberoi का पुराना वीडियो हुआ वायरल

सलमान खान और गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से जुड़े विवाद के बीच, एक्टर विवेक ओबेरॉय का बिश्नोई समुदाय की तारीफ करते हुए एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर फिर से सामने आया है। यह वीडियो पिछले साल फरवरी में दुबई में हुए एक प्रोग्राम का है।

Vivek Oberoi ने कही थी ये बात

सोशल मीडिया पर फिर से वायरल हो रहे वीडियो में विवेक को हिंदी में कहते हुए सुना जा सकता है, “बिश्नोई समाज को गूगल पर ढूंढ़कर देखिए। आपको पूरी दुनिया में ऐसा नजारा नहीं मिलेगा। हर घर में, यहां तक कि मेरे घर में भी, हम बच्चों को गाय का दूध पिलाते हैं। पूरी दुनिया में सिर्फ एक ही समाज है – बिश्नोई समाज – जहां अगर किसी हिरण के बच्चे की मां मर जाती है, तो बिश्नोई मां उसे गोद में लेकर दूध पिलाती हैं, जैसे अपने बच्चों को पिलाती हैं। आपको दुनिया में ऐसा कहीं और नहीं मिलेगा।”

लोगों ने Vivek Oberoi को किया ट्रोल

सोशल मीडिया पर ये वीडियो देखकर लोग तरह-तरह की बातें करने लगे। एक शख्स ने लिखा, “दुश्मन का दुश्मन लॉरेंस का दोस्त है।” दूसरे ने लिखा, “वह अपना बदला ले रहा है।” एक और शख्स ने कमेंट किया, “वह आग में घी डालने का काम कर रहा है।”

Vivek Oberoi और Salman Khan की दुश्मनी

विवेक और सलमान खान के बीच दुश्मनी होने के कारण यह वीडियो चर्चा में है। 2003 में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान विवेक ने सलमान पर ऐश्वर्या राय के साथ उनके रिश्ते के कारण उन्हें धमकी देने का आरोप लगाया था, जिनका सलमान के साथ ब्रेकअप हो गया था। इसी के बाद से विवेक और सलमान के बीच दुश्मनी हो गई थी।